100 सच्ची दोस्ती शायरी attitude l Dosti Shayari In Hindi l सच्ची दोस्ती शायरी

Shayari Collection
0

सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी attitude 

सच्ची दोस्ती शायरी attitude

 दोस्ती एक सफल यात्रा है,

साथ होते हुए हर रास्ता आसान है।

दोस्ती का रिश्ता अजीब होता है,
कभी हंसते हैं, कभी रोते हैं।

दिल की दहलीज़़ों में बसा है ये रिश्ता,
दोस्ती का सफर हर पल हसीं है।

दोस्ती की मिठास, एक पल में ही खो जाती है,
पर यादें हमेशा दिल में बसी रहती हैं।

दोस्ती की राहों में खो जाओ,
सारे ग़म भूल जाओ, एक नई दुनिया बना लो।

दोस्ती की मिसाल, चाँद सितारों में होती है,
ये वो रिश्ता है जो सबसे प्यारा होता है।

जब सारा जहां छोड़ दे तुम्हे,
तब भी मेरे दोस्त, मेरे दोस्त रहोते हो।

दोस्ती की राहों में रौशनी बनी रहे,
हर मुश्किल को आसानी बना देते हो।

हर दर्द को छुपा लिया है हंसी के पीछे,
तेरी मुस्कान ने जीवन को सवरा दिया है।

दोस्ती उस रिश्ते की तरह है,
जिसमें ना हों शब्दों की बातें, सिर्फ एहसास होता है।

दोस्ती से बढ़कर कुछ नहीं,
दोस्ती ही सब कुछ है, सब कुछ है दोस्ती।

रिश्ते बदल सकते हैं, पर दोस्ती नहीं,
दोस्ती हमेशा सच्ची और बनी रहती है।

दोस्ती में विश्वास रखो,
क्योंकि यह वो बाँधन है जो कभी टूटता नहीं।

जीवन की सबसे अच्छी बातें,
हमारे दोस्त हमेशा हमारे साथ होते हैं।

दोस्ती का सफर हमेशा यादगार होता है,
क्योंकि यह हमें सहारा देता है जब सब छोड़ जाते हैं।

जिंदगी के सफर में तुम्हारी मुस्कान रौंगत भर देती है,
तुम्हारी मित्रता से मेरी जिंदगी मिठास भरी है।

दोस्ती का वादा है, साथ रहेंगे हमेशा,
छोड़ेंगे नहीं तुम्हें, यह हमारा निशाना है।

दोस्ती का एहसास, बिना बातों के होता है,
सिर्फ एक मुस्कान ही काफी होती है।

तुम्हारी मुस्कान हमेशा मेरे दिल को बहुत भाती है,
तुम मेरे अच्छे दोस्त हो, इस पर गर्व होता है।

सच्ची दोस्ती शायरी दो लाइन attitude

दोस्ती वो रिश्ता है जो किसी भी समय परीक्षण करता है,
और हमेशा प्रतिस्थापित होकर निकलता है।

तेरी मुस्कान से ही मेरा हर दर्द खुशियों में बदल जाता है,
तू मेरा सच्चा दोस्त है, इसे अच्छा कोई नहीं समझाता है।

दोस्ती की राहों में छोड़ा है तूने मेरे साथ,
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं हिस्सा है।

जब भी मुझे अकेलापन महसूस होता है,
तू हमेशा मेरे पास होता है, मेरे दोस्त!

दोस्ती वह राज़ है जिसमें खुलकर हंस सको,
और रो सको बिना किसी शर्म के।

मिले हो तुम हमको, बड़े नसीब वालों में,
तेरा साथ निभाना है मेरी तक़़दीर में।

तेरी मुस्कान से ही रौशन है मेरा चेहरा,
तू मेरा सच्चा दोस्त है, मेरा सहारा।

दोस्ती की मिसाल दी जाए तो,
तू हमारे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा है।

जब से तू मेरे जीवन में आया है,
मेरी जिंदगी बनी है खास।

दोस्ती का सिलसिला लम्बा चले,
हम साथ रहें, ये दुआ करता हूँ मैं।

तेरी मुस्कान से ही हमारी दुनिया सवर जाती है,
तू मेरा सबसे प्यारा दोस्त है।

तू मेरे साथ है जब हर कदम पर,
मेरा दोस्त, मेरा यार, मेरा सहारा।

दोस्ती की राह में हैं हम सब,
हर मुश्किल को बना लेंगे आसान।

तू मेरे सबसे करीबी और सच्चा दोस्त है,
तेरे बिना मेरा कोई और नहीं।

दोस्ती का जादू है, इसमें है बात कुछ खास,
तेरी मुस्कान है, मेरी खुशियों की कुंजी।

हमारी दोस्ती का सिलसिला कभी ना टूटे,
तू हमेशा मेरे दिल के करीब रहे।

तू मेरे लिए है सब कुछ, ये तेरी महोब्बत से है,
तू मेरा दोस्त, तू मेरा भगवान है।

दोस्ती में विश्वास रखना, यही सबसे बड़ी बात है,
तू मेरे लिए हमेशा सहारा है।

तू मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा हिस्सा है,
तू मेरा दोस्त, मेरा यार, मेरा सब कुछ है।

दोस्ती बनी रहे हमेशा, यही मेरी दुआ है,
तू मेरा सच्चा और ख़ास दोस्त है।

तेरी मुस्कान से ही मेरा हर दुःख मिट जाता है,
तू मेरा सच्चा और अनमोल दोस्त है।

तू मेरे साथ है जब भी चाहे,
तू मेरी ज़िंदगी का सबसे बड़ा आस्तित्व है।

दोस्ती की राहों में हम साथी हैं,
खुदा से यही दुआ है कि तू हमेशा मेरे साथ रहे।

तू मेरी मुस्कान का कारण है,
तेरे बिना मेरी ज़िंदगी सुनसान सी है।

दोस्ती तब बनती है जब दो दिल मिलते हैं,
तू मेरा दोस्त, मेरा यार, मेरा दिल है।

तू मेरी हंसी, तू मेरी बातें,
तू है मेरी हर राह का सहारा।

दोस्ती का सिलसिला यही बना रहे,
हम साथ रहें, यही दुआ है मेरी।

तू मेरे साथ है जब मैं गिरा,
तू मेरा दोस्त, तू मेरा साथी है।

तेरे साथ गुजारे हर पल को,
मैंने बनाया है खास और यादगार।

तू मेरा दोस्त, मेरा सहारा,
तू मेरी ज़िंदगी का सबसे बड़ा हौसला है।

दोस्ती की मिसाल तू है,
हर कदम पर मेरे साथ है।

जिंदगी का हर पल है खास,
क्योंकि तू मेरा दोस्त है जिंदगी के साथ।

तेरा साथ है मेरी ज़िन्दगी की रौशनी,
तू मेरा दोस्त, मेरी मोहब्बत है।

तू मेरी राह का दीपक है,
जो हर मुश्किल को रोशन कर देता है।

दोस्ती में तेरे साथ है सुख-दुःख,
तू मेरा सहारा, मेरा यार है।

जब तक है ज़िन्दगी, हमेशा रहेगी दोस्ती,
तू मेरा दोस्त, यहाँ मेरे पास है।

तेरी मुस्कान मेरी ज़िंदगी को सवरा देती है,
तू मेरा दोस्त, मेरी राह का सहारा है।

तू मेरे साथ है हर कदम पर,
जब सारा जहां छोड़ दे, तू मेरे साथ है।

तेरी मित्रता मेरे दिल का कोना है,
तू मेरा सच्चा और अनमोल दोस्त है।

तू मेरे सच्चे और सबसे अच्छे दोस्त है,
जो हमेशा मेरे साथ है।

तू मेरी ज़िंदगी की सबसे हसीं कहानी है,
तू मेरा दोस्त, मेरी कहानी का हर पन्ना है।

जब मेरे साथ था तू, तो सब कुछ संभलता था,
तू मेरा सच्चा दोस्त, मेरा ख़ास है।

तू है मेरी दोस्ती का सबसे बड़ा खज़ाना,
जो कभी नहीं बदलेगा, यह मेरा वादा है।

दोस्ती वो सफर है जिसमें हमेशा मजा है,
तू मेरा सच्चा और दिल से बड़ा दोस्त है।

तू मेरे लिए एक ख़ास सा सपना है,
तू मेरा सच्चा और सबसे प्यारा दोस्त है।

जिंदगी की हर मुश्किल में,
तू मेरा साथी, मेरा सहारा है।

दोस्ती का यह सफर बहुत ख़ास है,
तू मेरा अच्छा दोस्त, मेरा सबसे प्यारा दोस्त है।

तेरा साथ है मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण बात,
तू मेरा सच्चा और अनमोल दोस्त है।

जिंदगी के हर कदम पर,
तू मेरा साथी, मेरा सहारा है।

दोस्ती की मिठास में,
तू हमेशा मेरा सच्चा और ख़ास दोस्त है।

तू मेरी मुस्कान का कारण है,
तेरी दोस्ती ने जीवन को रौंगत भरी है।

जिंदगी के सफर में,
तू मेरा साथी, मेरा सच्चा दोस्त है।

तू मेरी ज़िंदगी का सबसे खास हिस्सा है,
तू मेरा सच्चा दोस्त, मेरा सब कुछ है।

तेरी मुस्कान मेरी ज़िंदगी को रौंगत भर देती है,
तू मेरा सच्चा दोस्त, मेरा ख़ास है।

तू मेरे साथ है हर मुश्किल में,
तू मेरा दोस्त, मेरा सहारा है।

जिंदगी में आए हर रंग को,
तूने मेरे साथ मिलकर बनाया है।

तू मेरे जीवन का सबसे प्यारा राज़ है,
तू मेरा सच्चा और अच्छा दोस्त है।

जब भी मेरी ज़िंदगी में होती है कोई रुकावट,
तू मेरा साथी, मेरा सहारा है।

तू मेरे लिए एक बहुत ही बड़ा हीरा है,
तू मेरा सच्चा और बड़ा दोस्त है।

जब भी होती है मुश्किलें सामने,
तू मेरा दोस्त, मेरा सहारा है।

दोस्ती तेरी मेरी जिंदगी का सबसे हसीं तोहफा है,
तू मेरा सच्चा और दुल्हनिया दोस्त है।

तेरी मुस्कान से ही हमारी दुनिया रौंगत भरी है,
तू मेरा सच्चा और ख़ास दोस्त है।

दोस्ती का सफर बहुत ख़ूबसूरत है,
और तू मेरे सबसे ख़ूबसूरत दोस्त है।

तेरी दोस्ती में ही मेरा हर सवाल हल है,
तू मेरा सच्चा और सबसे बड़ा दोस्त है।

तू मेरे जीवन की सबसे मिठी कहानी है,
तू मेरा सच्चा और सबसे प्यारा दोस्त है।

जिंदगी के हर मोड़ पर,
तू मेरा साथी, मेरा सहारा है।

तू मेरे दुआ का आसमान है,
तू मेरा सच्चा और अच्छा दोस्त है।

दोस्ती तेरी मेरे लिए बहुत कुछ है,
तू मेरा सच्चा और बड़ा दोस्त है।

तू मेरे साथ है हर कदम पर,
तू मेरा दोस्त, मेरा सहारा है।

जब भी मेरी ज़िंदगी में होता है कोई रुकावट,
तू मेरा साथी, मेरा सहारा है।

तू मेरे लिए एक बहुत ही बड़ा हीरा है,
तू मेरा सच्चा और बड़ा दोस्त है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
To Top