30 शायरी लव रोमांटिक

Shayari Collection
0
तेरे बिना जीना लगता है एक सवाल,
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे ख़ास हिस्सा है।



तेरी मुस्कान में है मेरी जादूगरी, 
तू मेरे दिल की हर दर्द की दवा है।


तुम्हारे बिना जीवन लगता है सुना, 
तेरे साथ हर क्षण में है प्यार का जहाँ।


तुम्हारी बातों में है बसी एक कहानी, 
तू मेरे दिल की रौशनी, है मेरी जवानी।


तू है मेरी ज़िन्दगी की राहों का साहिल, 
तेरी मुस्कान में है सारा कोई सवाल।


तेरे बिना सब कुछ है बेहद ख़ाली, 
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं राज़ है।


तुम्हारे बिना ये रातें हैं लम्बी, 
तेरी बातों में है एक ख़ास बात है।


तेरी मुस्कान में है एक पूरा जहां, 
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं गाना है।


तुम्हारे बिना ये दिन लगते हैं सुना, 
तेरी बातों में है एक प्यारी सी कहानी है।


तेरे प्यार में है बसी ये रातें, 
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे ख़ास हक़ीक़त है।


तुम्हारे बिना जीना है मुश्किल, 
तेरी मुस्कान मेरे दिल का सबसे प्यारा सवाल है।


तेरी बातों में है बसी ये बातें,
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं ख़्वाब है।


तू है मेरे दिल की हर ख्वाहिश, 
तेरी मुस्कान में है एक सफलता की कहानी।


तुम्हारे बिना सब कुछ है बेहद उदास,
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं हकीकत है।


तू है मेरी जिंदगी का सबसे सुन्दर पल, 
तेरी मुस्कान में है मेरी खुशियां।


तू है मेरी जिंदगी का सबसे प्यारा राज़, 
तेरी मुस्कान में है मेरा सब कुछ।


तू है मेरी जिंदगी का सबसे हसीं गाना, 
तेरी बातों में है एक प्यारी सी कहानी है।


तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं इकरार, 
तेरी मुस्कान में है सारा कुछ प्यारा।


तू है मेरे दिल का राज़, 
तेरे बिना है जीना मुश्किल।


तेरे इश्क़ में है मेरा सब कुछ, 
तू मेरी ज़िन्दगी की सबसे ख़ास बात है।


तेरी आँखों का जादू है बेहद, 
तू मेरे दिल का सबसे हसीं ख्वाब है।


तेरे बिना है ये जीवन सुना, 
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं गाना है।


तेरी मुस्कान में है सबकुछ सुनहरा,
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे मिठा इकरार है।


तू मेरे दिल का बज़्म है, 
तेरी मुस्कान में है मेरी ज़िन्दगी की रौशनी।


तेरे साथ हर पल है प्यार का इजहार, 
तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं सवाल है।


तेरी मुस्कान में है सबकुछ सुंदर, 
तू मेरी ज़िन्दगी की सबसे ख़ास बात है।


तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीं राज़, 
तेरी मुस्कान में है मेरा सब कुछ।


तू मेरे दिल की हर दहलीज़ पे है, 
तेरी मुस्कान में है मेरा हर सपना।


तू है मेरे दिल की हर राह का सहारा, 
तेरी मुस्कान में है मेरी जवानी की बहार।


तू मेरे दिल का सबसे प्यारा सवाल, 
तेरी मुस्कान में है मेरा सबसे ख़ास ख्वाब।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
To Top